Delhi دہلی

हीरा ग्रुप ने स्वर्ण युग में प्रवेश किया, हजारों प्लॉट पेश किए

ब्याज मुक्त व्यापार आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचेगा: डॉ नौहेरा शेख

नई दिल्ली (प्रेस विज्ञप्ति) हीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज की सीईओ डॉ. नौहेरा शेख ने तेलंगाना और उपनगरों में हैदराबाद से 50 किलोमीटर के बीच लगभग 1,000 भूखंड बाजार में पेश किए हैं। जिससे हीरा ग्रुप के सभी निवेशकों में खुशी का माहौल है और बड़े पैमाने पर निवेशक और गैर-निवेशक इस अवसर का फायदा उठाकर अपना नाम पंजीकृत करा रहे हैं। भूखंडों की कीमत पांच लाख से पांच करोड़ रुपये के बीच बताई जा रही है। हैदराबाद शहर के मध्य में जमीन की कीमतें महंगी हैं लेकिन यह प्रमुख स्थान होने के कारण बहुत महत्वपूर्ण क्षेत्र है। हीरा ग्रुप की सीईओ डॉ. नोहेरा शेख ने खुशखबरी देते हुए कहा कि जो निवेशक पहले से ही हमारे साथ जुड़े हुए हैं, उन्हें तय रकम पर अतिरिक्त दस फीसदी की छूट दी जाएगी. शेष विश्व के किसी भी क्षेत्र के लोग इन भूमि भूखंडों को खरीद सकते हैं और इनसे लाभ उठा सकते हैं। डिस्काउंट का दरवाजा खोलते हुए कंपनी के सीईओ ने कहा कि पहली किस्त के तौर पर सिर्फ 20 फीसदी रकम चुकानी होगी. इसके बाद लेनदेन रजिस्ट्री और बाद में किश्तों या अन्य भुगतान से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से यह रजिस्ट्री कई स्थितियों में अन्य रजिस्ट्रियों से अलग होगी, क्योंकि हीरा ग्रुप की सभी रजिस्ट्री सुप्रीम कोर्ट की निगरानी और अधीनता में होंगी.

हीरा ग्रुप की सीईओ डॉ. नौहेरा शेख ने अपने जारी बयान में कहा कि ब्याज मुक्त व्यापार अल्लाह और उसके रसूल के आदेशों के तहत चल रहा है, इसलिए अल्लाह के नाम पर ब्याज मांगने वाले मंडली के बारे में चिंता करना जरूरी है थोड़े अंतराल के बाद हीरा ग्रुप जिस तेजी से कई प्रयोगों के साथ आगे बढ़ रहा है, उसके रुकने की संभावना नहीं है, क्योंकि पिछले दिनों हीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का कोई आदेश नहीं आया था लेकिन इस कठिन समय में, जहां अनुभव प्राप्त करने का स्वर्णिम युग था, भारत भर की अदालतों के आदेश हीरा ग्रुप के पक्ष में आए हैं। एक ओर जहां अदालतों और एजेंसियों ने कंपनी को निराधार बताने वालों को तिरस्कार के साथ जवाब दिया है, वहीं हीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज को अपना व्यवसाय संचालित करने के लिए लिखित आदेश इतिहास में एक सुनहरा अध्याय बन गया है। अब संभावना है कि कोई इरा घिरा हीरा ग्रुप पर उंगली उठा सकता है. इसलिए हीरा ग्रुप अपने कठिन दिनों से उभर कर एक स्वर्ण युग में प्रवेश कर चुका है, और यह गति अब अल्लाह की मदद और हीरा समूह के व्यवसायों में से एक शुभचिंतकों की प्रार्थनाओं के कारण रुकने वाली नहीं है कंपनी है हीरा डेवलपर्स अब यह आसमान के क्षितिज को कवर करेगी।

हीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज की सीईओ डॉ. नौहेरा शेख ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि तेलंगाना राज्य, खासकर हैदराबाद, हमेशा हमारे लिए व्यापार का केंद्र रहा है। कोई अन्य भूमि सूद-मुक्त व्यापार के लिए हैदराबाद जितनी उपयुक्त नहीं है। गरीबों और बेसहारों, खासकर महिलाओं के गहने हर साल हजारों सूदखोर हड़प लेते हैं। लेकिन हीरा ग्रुप ने सदैव माताओं-बहनों की आन-बान-शान, उनके रत्नों की रक्षा की है। हीरा ग्रुप पर साजिशों का एक कारण यह भी था कि यहां की महिलाएं गहने गिरवी रखने के बजाय आत्मनिर्भर बन रही थीं। ब्याज पर कर्ज लेने की जरूरत नहीं पड़ी, बल्कि गरीब माताओं-बहनों का गहने-जेवर गिरवी रखने के बजाय खरीदकर सजने-संवरने का सपना साकार हो रहा था। अल्लाह की कृपा से स्वर्ण युग पहले से भी अधिक लौट आया है। अब लोग न सिर्फ गहनों बल्कि अपनी जमीन और घर के भी मालिक बनकर खुशहाल जीवन जी सकेंगे। हीरा ग्रुप का रियल एस्टेट कारोबार सक्शन हीरा  डेवलपर्स जल्द ही किफायती और सुलभ फ्लैट बनाएगा और लोगों को बहुत छोटी किस्तों में भुगतान करेगा। हैदराबाद, तेलंगाना ही नहीं, बल्कि देश के सभी राज्यों में हीरा डेवलपर्स अपने पैर पसारेगी और लोगों के लिए सुख-सुविधा और समृद्धि का जरिया बनकर आय के साधन तैयार करेगी। भारत की जनता बहुत जल्द देखेगी कि मातृभूमि की धरती पर अगर साफ नियत से काम किया जाए तो दलित लोग भी गृहस्थ बनकर रोजगार से जुड़ जाएंगे।

Related posts

دہلی اسمبلی کے احاطے میں احتجاج کرتے ہوئے AAP ایم ایل اے نے مرکز کی آمرانہ حکومت کا پتلا جلایا

Paigam Madre Watan

کیجریوال حکومت مشرقی دہلی کی 3 اہم سڑکوں کی تزئین و آرائش کرے گی، پی ڈبلیو ڈی کی وزیر آتشی نے اس منصوبے کو منظوری دی

Paigam Madre Watan

ایس سی؍ ایس ٹی ؍ او بی سی بہبود کے وزیر نے ذات کے سرٹیفکیٹ کے اجراء کو تیز کرنے کے لیے ترقی پسند اقدامات کا اعلان کیا: راج کمار آنند

Paigam Madre Watan

Leave a Comment

türkiye nin en iyi reklam ajansları türkiye nin en iyi ajansları istanbul un en iyi reklam ajansları türkiye nin en ünlü reklam ajansları türkiyenin en büyük reklam ajansları istanbul daki reklam ajansları türkiye nin en büyük reklam ajansları türkiye reklam ajansları en büyük ajanslar