Delhi دہلی

यूपी के गाजियाबाद जिले से मोहम्मद नसीम और मोहम्मद इरशाद एआईएमईपी अल्पसंख्यक कार्य के अधियक्ष निर्वाचित

नई दिल्ली (रिलीज) मोहम्मद नसीम और मोहम्मद इरशाद को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से अखिल भारतीय महिला एम्पावरमेंट पार्टी का जिला अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुना गया है। दिल्ली के वजीराबाद में आल इंडिया महिला एम्पावरमेंट पार्टी अल्पसंख्यक कार्य कार्यालय में आल इंडिया महिला एम्पावरमेंट पार्टी के अल्पसंख्यक कार्य के अखिल भारतीय अध्यक्ष मुतीउर्रहमान अजीज ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से मुहम्मद नसीम अधियक्ष और मुहम्मद इरशाद उपाधियक्ष चुना गया है। इस पद पर चुने जाने के बाद मुतीउर्रहमान अजीज ने अपने पदाधिकारी मुहम्मद नसीम और मुहम्मद इरशाद को बधाई दी है और कहा है कि हमारी ऑल इंडिया महिला एम्पावरमेंट पार्टी की सुप्रीमो और ऑल इंडिया प्रेजिडेंट डॉ. नौहेरा शेख की शुभकामनाएं हर तरफ से मिली हैं।  हम उनके हाथ मजबूत करेंगे ताकि वे अपने अभियान को देश के उच्च सदन और सरकारों के गलियारों से लेकर देश की जनता के लिए राहत में बदल सकें।

      पद प्राप्त करने के बाद मुहम्मद नसीम ने अपने बयान में सबसे पहले अल्लाह को धन्यवाद दिया और पार्टी विशेष रूप से डॉ. नौहेरा शेख को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी अपने बहुत सक्रिय और गतिशील कार्यकर्ता मोतीउर्रहमान अजीज के माध्यम से इस सम्मान के लिए आभारी हूँ । हमारा प्रयास रहेगा कि हम इस पद की शुचिता बरकरार रखते हुए पार्टी एवं उच्च पदाधिकारियों की उम्मीदों पर खरा उतरें। और मैं डॉ. नौहेरा शेख के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देश की जनता के बीच प्रेम और भाईचारे का संदेश दें । आज देश में नफरत का जो माहौल है, उसमें अखिल भारतीय महिला एम्पावरमेंट पार्टी ने जिस शुचिता और पारदर्शिता के साथ देश भर के लोगों को एक साथ लाने का संदेश दिया है, उसके लिए हम उनके आभारी हैं। प्यार और भाईचारे का मिश्रण आज की जरूरत है हमारा देश सदैव शांति का उद्गम स्थल रहा है, और हजारों वर्षों से देश के सभी निवासी धर्म और राष्ट्रीयता के भेदभाव के बिना एक साथ रहते आ रहे हैं, हमें इस प्रेमपूर्ण भारत को फिर से बहाल करने की आवश्यकता है। गाजियाबाद जिले से उपाध्यक्ष का पद संभालने वाले मुहम्मद इरशाद ने पार्टी हाईकमान खासकर डॉ. नौहेरा शेख का शुक्रिया अदा किया और मुतीउर्रहमान अजीज को बधाई दी और कहा कि जिस तरह से हमने अखिल भारतीय महिला एम्पावरमेंट पार्टी को दिया है। आम जनता को अपने साथ लेकर चलने का तोहफा, इससे हमारा दिल खुश और राहत महसूस कर रहा है, हम लोगों के बीच जाएंगे और लोगों को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक करेंगे, हम सार्वजनिक स्थानों पर ऐसा करने का प्रयास करेंगे। सड़क चौराहों पर जाएं और खासकर चाय की दुकानों पर जहां लोगों की संसद होती है, वहां पार्टी और डॉ. नौहेरा शेख की सोच को बरकरार रखेंगे, इस तरह लोगों को भी एक दिन यकीन हो जाएगा कि देश का भविष्य प्रधानमंत्री हैं. और देश को सोने का चिड़ियाघर बनाने की दिशा में अगर कोई आगे बढ़ सकता है तो वह हैं डॉ. नौहेरा शेख, क्योंकि जिस महिला ने अपने व्यापार से लाखों लोगों को राहत पहुंचाई है, उसे अगर सरकारी सत्ता और ताकत का साथ मिले तो और कितना अच्छा काम कर सकती हैं , दुनिया भी जल्द ही उनकी बुलंद महत्वाकांक्षाओं को पहचान लेगी और हम डॉ. नोहेरा शेख की महत्वाकांक्षाओं को फैलाने के लिए हर हाल में तत्पर रहेंगे।

Related posts

آبی وزیر آتشی نے معائنہ کا سلسلہ جاری رکھا – سیور کی شکایات کے پیش نظر، چتلا گیٹ، چاوڑی بازار اور نہرو ہل جے جے کالونی کے گراؤنڈ زیرو پر معائنہ کیا گیا

Paigam Madre Watan

اس پالیسی کو اپنانے والے تجارتی اور صنعتی صارفین کا بجلی کا بل بھی آدھا رہ جائے گا: اروند کیجریوال

Paigam Madre Watan

بھٹنڈہ کی وکاس کرانتی ریلی میں 1125 کروڑ روپے کے ترقیاتی کاموں کا آغاز کرتے ہوئے کیجریوال نے کہا، "پنجاب اب ترقی کی راہ پر گامزن ہے۔”

Paigam Madre Watan

Leave a Comment

türkiye nin en iyi reklam ajansları türkiye nin en iyi ajansları istanbul un en iyi reklam ajansları türkiye nin en ünlü reklam ajansları türkiyenin en büyük reklam ajansları istanbul daki reklam ajansları türkiye nin en büyük reklam ajansları türkiye reklam ajansları en büyük ajanslar